Sunday, January 12, 2014

शोले पर बोले स्वर्गीय अमजद खान के पुत्र

भारतीय फिल्मों के लिए मील का पत्थर साबित होने वाली ‘शोले’ 3-D संस्करण में फिर से लॉन्च होने जा रही है। फिल्म निर्माता सिप्पी ब्रदर्स और जयंतीलाल गड़ा ने स्वर्गीय श्री अमजद खान के परिवार के लिए खास स्क्रीनिंग किया है। अमजद खान ने इस फिल्म में गब्बर सिंह की प्रसिद्ध भूमिका निभाई थी।
स्वर्गीय खान के पुत्र शादाब खान अपनी पत्नी के साथ स्क्रीनिंग में उपस्थित हुए और जब उनसे राम गोपाल वर्मा के ‘शोले’ के विषय में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें वर्मा की फिल्म पसंद नहीं आई। उस फिल्म ने असली शोले का सत्यानाश कर दिया।
शादाब ने कहा कि वह शोले 3D देखने जा रहे हैं, इसलिए उनके मन में सकारात्मक अनुभूति हो रही है और ऐसे अच्छे समय में वह किसी नकारात्मक व्यक्ति के विषय में बात नहीं करना चाहते।
उन्होंने कहा कि ऐसी ऐतिहासिक फिल्म का रीमेक बनाते समय व्यक्ति के मन में फिल्म तथा उसके पात्रों के प्रति सम्मान की भावना अवश्य होना चाहिए।
शादाब खान ने आगे कहा, “मुझे राम गोपाल वर्मा से केवल एक समस्या है कि अगर वह किसी बहुत ही प्रसिद्ध और महान फिल्म का रीमेक बना रहे हैं तो कम से कम इतना करें कि वह असली फिल्म के कलाकारों का आदर करते हुए एक अच्छी फिल्म बनाएँ।” Read More

No comments:

Post a Comment